Friday 17 July 2015

गुलाबो की चूत की खुजली मिटाई

गुलाबो कितना सेक्सी नाम है, में भी इसी नाम की छमिया के पीछे दीवाना था. मेरा नाम राजेश है, और में धमतरी का रहने वाला हु, गुलाबो के पीछे में इतना दीवाना था की में किसी की भी नहीं सुनता था बस वो जो बोलती थी वो करता था, मैने कई लडकियों के साथ चुदाई की है पर गुलाबो के साथ जो मजा आता है वो और किसी के भी साथ नहीं आता है उसे मुझसे ज्यादा सेक्स के बारे में पता है,
पर जैसा उसका नाम है वेसी वो दिखती भी है, उसके गुलाबी गुलाबी गांड में कभी नहीं भूल सकता हु एक दिन गुलाबो को किसी काम से गाव जाना पड़ा उसने कहा की में कुछ दिनों के लिए गाव जा रही हु पर गाव जाने से पहले इतना बोल के वो चुप हो गई, उसकी यही कशिश तो मुझे पसंद थी, में उसे अपने दोस्त के रूम में लेकर गया जहा हम दोनों अक्सर जाया करते थे .
मैने अपने दोस्तों को बहार जाने को कह दिया वो चले गए, अब रूम में गुलाबो और में ही बस थे, उसने कहा लेट मत करो जनु,, मुझे जल्दी जाना है, मैने तुरंत अपना लोडा अपने जींस से बहार निकाल कर उसके हाथ में थमा दिया, उसने मेरे लोडे को हमेशा की तरह चूसने लगी पर आज क्यों न जाने वो पूरी दिल से मेरे लंड को चूस रही थी पूरा गले तक.
             और मुझे भी बाकि दिन से ज्यादा मज़ा आ रहा था 15 मिनट तक उसने मेरे लोडे को चूसा और कहा देखो जानू मुझे जल्दी जाना है तुम मेरी गांड मारो तुम्हारा जल्दी गिरेगा मैने कहा ठीक है और उसकी गांड में सरसों का तेल लगाने लगा और अपने ऊँगली को उसके गांड में डालने लगा थोड़ी देर ऊँगली करने के बाद मैने उसकी गांड के छेद में अपना लोडा रख के उसकी गांड में डालने लगा और एक हाथ से उसका बटला दबाने लगा उसने कहा जानू मुझे आने में कुछ दिन लग जायेंगे तुम मुझे याद करके मुठ मार लेना में भी तुम्हे याद करके ऊँगली कर लिया करुँगी और जिस दिन में गाव से आउंगी तुमसे फुर्सत में चुदवाउंगी और इधर में उसकी गांड को पूरी जी जान से चोद रहा था.
 मुझे पता था की अब कुछ दिनों तक मुझे चुदाई नसीब नहीं होने वाली है इस कारण में पहले ही सेक्स की गोली खा कर चुदाई कर रहा था उसकी गांड टाइट थी उसने कहा आह आह और कितना मेरी गांड मारोगे मुझे जाना है, मैने कहा बस जानू 2 मिनट गिर जायेगा में और जोर जोर से गुलाबो की गांड मरने लगा तभी उसकी फ्रेंड का फोन आ गया उसने कहा 2 मिनट रुको में बात कर लेती हु तब मैने कहा तो बात करो ना में तो तुम्हारी गांड मार रहा हु तुम्हारे मुह में नहीं डाल रा हु और मैने उसकी एक ना सुनी में और जोर जोर से उसकी गांड मारने में लग गया.
 1 घंटे तक उसकी गांड मारने के बाद मैने अपना मुठ उसकी गांड में ही गिरा दिया और कहा आह्ह्ह हो गया आज तो मेरे लंड का काम हो गया है.
 तब गुलाबो ने कहा की हा मेरी गांड भी मरवाते मरवाते फट गई है अब तो तुमसे गांड मरवाने को सोचना पड़ेगा तुम तो कुत्ते से भी खतरनाक गांड मरते हो और गुलाबो ने मेरे लंड को अपने हाथो में लेकर कहा की तुम्हे बहुत याद करुँगी और उसने अपने कपडे पहने और अपने घर चली गई उसे गाव जो जाना था . . . .

No comments:

Post a Comment